टीएनपी डेस्क(TNP DESK): फ्लाइट में खराब खाने को लेकर एक यात्री ने ट्वीट किया है. उसने खाने में कॉकरोच मिलने की शिकायत की है. ट्वीट में विमान यात्री ने दावा किया है कि उसे फ्लाइट में जो खाना दिया गया, उसमें कॉकरोच निकला. यात्री का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. और कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई कह रहे हैं कि ये कोई नई बात नहीं है तो कोई कह रहा है कि फ्लाइट में हम अछ्छे खाने की उम्मीद करते है. हालांकि, मामले को बढ़ता देख विमान कंपनी विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airline) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सोलंकी नाम के यूजर ने किया ट्वीट
बता दें कि निकुल सोलंकी नाम के एक यात्री ने विस्तारा एयरलाइन को लेकर एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में निकुल ने लिखा- Air Vistara के खाने में छोटा कॉकरोच मिला. जिसके बाद अन्य यूजर्स भी इस पोस्ट पर कमेंट करने लगे.

'Vistara' एयरलाइंस ने किया ट्वीट  
इस ट्वीट के कुछ मिनट बाद एयरलाइन कंपनी ने जवाब दिया. Vistara ने लिखा- हैलो निकुल, हमारे सभी भोजन गुणवत्ता के उच्चतम मानकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किए जाते हैं. कृपया हमें मैसेज के माध्यम से अपनी फ्लाइट का विवरण भेजें ताकि हम इस मामले को देख सकें और जल्द से जल्द समस्या का समाधान कर सकें, थैंक्यू. जिसके बाद कंपनी के रिप्लाई पर यात्री ने कमेंट में अपना प्लेन टिकट शेयर किया, जिस पर उनकी डिटेल लिखी हुई थी. फिलहाल, एयरलाइन कंपनी ने यात्री को परेशानी होने पर खेद जताया है और पूरे मामले की जांच की बात कही है.

कई यूजर करने लगे कमेंट 
जैसे ही सोशल मीडिया पर फोटो शेयर हुआ. कई और यूजर अपनी अनुभव साझा करने लगे किसी ने लिखा ये कोई नई बात नहीं है तो किसी ने लिखा एयरलाइन में ऐसी घटना स्वीकार्य नहीं है. यहां हमें सबसे अच्छे खाने की उम्मीद होती है.